गुरुवार, 20 जून 2024

लखनऊ :दबंग ने महिला से की अभद्रता दी जाति सूचक गालियाँ||Lucknow: A bully behaved indecently with a woman and used abusive caste-specific language.||

शेयर करें:
लखनऊ :
दबंग ने महिला से की अभद्रता दी जाति सूचक गालियाँ।।
दो टूक : लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र के कल्ली पश्चिम में एक महिला अपनी भैंसों को लेकर राय बरेली रोड के बगल से निकल रही नहर में पानी पिलाने ले गई, आरोप है कि बाबू खेड़ा (यादव) निवासी व्यक्ति ने नहर में भैसों को पानी पिलाने से मना किया,जब महिला ने कारण पूछा तो वह अभद्रता करते हुए गाली गलौज करने लगा,महिला के विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए डंडे, और लात घूंसो से जमकर पीटा, महिला के शोर मचाने और लोगों के जुटने पर आरोपी भाग निकला। पीड़िता ने पीजीआई थाने मे पुलिस को नामजद तहरीर दी है।
विस्तार: 
उमादेवी पति का नाम भारत दयाल ग्राम कल्ली पश्चिम थाना-पी०जी०आई० लखनऊ में रहती हैं।
उमा देवी के मुताबिक बुधवार दोपहर बाद करीब 3 बजे अपनी भैसों को पानी पिलाने के लिए नहर के पास ले गयी थी। जहां पर पप्पू यादव, निवासी- बाबूखेड़ा (यादव)कल्ली पश्चिम मौजूद थे,उमा देवी को नहर में जानवरों को पानी पिलाने से मना किया।  विरोध करने पर पप्पू यादव ,उमा देवी को जाति सूचक गाली देने लगा। महिला के विरोध करने पर  डन्डे व लात घूसों से मारा-पीटा, जिससे उमा देवी के बाये हाथ में गम्भीर चोटे आयी है। वह किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग आयी। पप्पू यादव द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी गयी, पीड़ित महिला का कहना था कि आरोपी  कहता है कि तुम कहीं भी जाओ हमारा कुछ नहीं बिगाड सकती।
इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी से जब इस मामले में जानकारी चाही तो उनका कहना था कि घटना मेरे संज्ञान में नहीं आई है तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।