रविवार, 2 जून 2024

लखनऊ : घर मे घुसकर चोरों ने लाखों के जेवरात किया चोरी:परिजन गए हुए थे बाहर।||Lucknow: By entering the house, thieves stole jewelery worth lakhs: The family had gone outside.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
घर मे घुसकर चोरों ने लाखों के जेवरात किया चोरी:परिजन गए हुए थे बाहर।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना अलीगंज क्षेत्र मे बेखौफ चैरो ने एक बंद घर को निशाना बनाते हुए घर मे घुस कर रखें कीमती जेवरात चोरी कर ले गए। इस दौरान परिजन घर के मालिक का इलाज कराने हिमांचल प्रदेश गए हुए थे। लौटकर लखनऊ आने पर चोरी की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी।
विस्तार:
पुलिस के अनुसार थाना अलीगंज क्षेत्र के 
रवीन्द्र गार्डेन, सेक्टर ई अलीगंज निवासी
विशाल कक्कड़ ने रविवार को थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि 22 मई को पिता जी टी०एन० कक्कड़ इलाज कराने हिमांचल प्रदेश गए हुए है। 27 मई को सपरिवार के साथ मै भीमताल घूमने गया था दिनांक 31.05.2024 को समय करीब 08.45 बजे शाम को अपने लखनऊ घर पर वापस आया तो देखा कि घर के ड्राइंग रूम की खिड़की की ग्रिल जबरदस्ती निकाली गयी है और बेडरूम में जाकर देखा तो कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है और आलमारियां खुली पड़ी हैं उक्त घर की खिड़की की ग्रिल को खोलकर अज्ञात चोरों द्वारा आलमारी में रखे कीमती जेवरात व करीब 15 हजार नगदी चोरी कर लिया गया है। थाना अलीगंज पुलिस ने पीडित की तहरीर के अनुसार एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।