शनिवार, 1 जून 2024

लखनऊ:आवारा कुत्तों ने दौड़ाया,युवक ने तालाब में लगाईं झलांग,हुई मौत।||Lucknow: Chased by stray dogs, the young man jumped into the pond and died.||

शेयर करें:
लखनऊ:
आवारा कुत्तों ने दौड़ाया,युवक ने तालाब में लगाईं झलांग,हुई मौत।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र के औरंगाबाद जागीर,नगर निगम जोन 8 मे घर के बाहर निकले युवक पर आवारा कुत्तों के झुंड ने घेर कर हमला कर दिया दहशत में आया युवक जान बचाने के लिए तालाब में कूद गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई,सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से घण्टों बाद शव को बाहर निकालवा कर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक कासिम पीरा,अपने परिवार के साथ औरंगाबाद जागीर में रहने वाले तस्लीम के मकान में 5 साल से किराए पर रहते हैं और हवाई अड्डे पर सुपरवाइजर का काम करते है।
कासिम पीरा का छोटा भाई कासिम 25 वर्ष अपने भाई से मिलने 7 दिन पहले हैदराबाद,आंध्रप्रदेश से औरंगाबाद जागीर,लखनऊ आया हुआ था। शनिवार सुबह करीब चार बजे वह घर से बाहर टहलने निकला था कि अचानक कुत्तों के झुंड ने घेर लिया। कासिम जान बचाने के लिए पास के तालाब मे कूद गया जिससे उसकी तालाब में डूबने से मौत हो गई।
वहीं इमरान नामक युवक ने 112 पर पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची आशियाना पुलिस  टीम ने गोताखोरों की मदद से तालाब से शव को निकालवा कर आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक के भाई कासिम पीरा ने बताया कि भाई हैदराबाद से उससे मिलने आया था उसे शाम को वापस जाना था लेकिन हादसे का शिकार हो गया।
आवार कुत्तों का आक्रमण की सीसीटीवी फुटेज---