गुरुवार, 6 जून 2024

लखनऊ : स्मार्ट बाजार से चोरी करते पकड़े गए दंपती ,भीड़ का लाभ उठाकर महिला हुई फरार।||Lucknow : Couple caught stealing from Smart Bazar, woman escaped taking advantage of the crowd.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
स्मार्ट बाजार से चोरी करते पकड़े गए दंपती ,भीड़ का लाभ उठाकर महिला हुई फरार।।
दो टूक : आलमबाग बस स्टैंड के निकट शालीमार मॉल में संचालित स्मार्ट बाजार में मंगलवार देर शाम खरीददारी करने आए दंपती स्मार्ट बाजार से कपड़े समेत अन्य खाद्य सामग्री थैले में रख कर भुगताना किए बगैर साथ लेकर जाने लगे । एग्जिट गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने दंपती को चोरी कर ले जाते सामान संग रंगे हांथ पकड़ कर मामले की जानकारी बाज़ार के प्रबंधक को । प्रबंधक की सूचना पर पहुंची के आने से पहले आरोपी महिला मौके से भाग निकली जबकि उसके पति को पुलिस के हवाले कर दिया । स्टोर मैनेजर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर स्थानीय पुलिस विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज जबकि महिला की तलाश जारी है ।
विस्तार:
पुलिस के मुताबिक आलमबाग बस स्टैंड निकट शालीमार मॉल में स्थित रिलायंस स्मार्ट बाजार में मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे शोरूम में ख्रीदारी करने आए दंपत्ति ने स्मार्ट बाजार से कपड़े, बिस्कुट व चॉकलेट समेत अन्य सामान थैले में लेकर जाने लगा । एग्जिट गेट पर तैनात सुरक्षा कर्मी आकांक्षा पुत्री हरिनाथ व हरेराम पुत्र बचान ने साथ ले जा रहे सामानों का बिल मांगा तो दंपती हड़बड़ा गए और साथ ले जा रहे सामान के भुगतान का बिल पेश नही कर सके । सुरक्षा कर्मियों ने मामले की सूचना प्रबंधक को देकर दंपती को रुकने के लिए बोल दिया । इसी बीच मौके का लाभ उठाकर महिला मैनेजर के आने से पूर्व ही मौके से फरार हो गई । स्टोर मैनेजर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को चोरी के सामान संग हिरासत में ले लिया । वहीं स्टोर मैनेजर राजीव पीपल पुत्र राज कुमार पीपल निवासी नयी बस्ती बालूगंज जनपद आगरा की लिखित शिकायत पर आलमबाग पुलिस पति पत्नी के खिलाफ चोरी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही में जुटी है । पुलिस की पूछताछ में पुलिस ने अपना परिचय उदय सिंह पुत्र बीर बहादुर सिंह निवासी सेक्टर - ई चन्द्रलोक कालोनी अलीगंज लखनऊ के रूप में दिया जबकि आरोपी ने पत्नी का नाम रितु बताया । पुलिस ने विधियों कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया जबकि उसकी पत्नी की तलाश में जारी है ।