बुधवार, 12 जून 2024

लखनऊ : नाले में मिला महिला का शव,हत्या कर शव फेके जाने की आशंका।||Lucknow: Dead body of a woman found in a drain, suspicion of murder and dumping of the body.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
नाले में मिला महिला का शव,हत्या कर शव फेके जाने की आशंका।
दो टूक : लखनऊ के  मोहनलालगंज क्षेत्र के गौरा गांव के पास बांक नाले में मगंलवार की शाम एक महिला का शव उतराता देख ग्रामिणों हड़कम्प मच गया। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को बाहर निकालवा कर जुटी भीड़ से शिनाख्त कराने के कोशिश की लेकिन पहचान नही हो सकी। ग्रामीणो ने महिला की हत्या कर शव को नाले में फेके जाने की आंशका जताई हैं। वही पुलिस नाले में शव के बहकर आने की बात कह रही है पुलिस ने शव की पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस मे रखवा दिया।
विस्तार:
मोहनलालगंज इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया मगंलवार की शाम पांच बजे के करीब स्थानीय थाना क्षेत्र गौरा के भाटन खेड़ा गांव के बाहर बांक नाले के पानी में एक महिला का शव उतराता देख ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर महिला के शव को बाहर निकलवाकर शिनाख्त कराने के प्रयास किये गये लेकिन शव कई दिन पुराना होने के चलते शिनाख्त नही हो सकी।
 मृतका ने काले रंग की लैगी व हरे रंग का कुर्ता पहन रखा था। आंशका है बाहर से महिला का शव बहकर आया है पहचान के लिए महिला के शव को पोस्मार्ट हाउस मे रखवा दिया गया है आस पास के थानो से जानकारी की जा रही है। पीएम रिपोट में मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।।