शुक्रवार, 28 जून 2024

लखनऊ :नशा नाश,भाई ने भाई की निर्मम हत्या,हुआ गिरफ्तार गया जेल।||Lucknow: Drug destruction, brother brutally murdered brother, was arrested in jail.

शेयर करें:
लखनऊ :
नशा नाश,भाई ने भाई की निर्मम हत्या,हुआ गिरफ्तार गया जेल।।
■ हत्या के बाद लहूलुहान कुल्हाड़ी लेकर
पहुचा पुलिस चौकी,देख उड़े होश।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र मे बीते बुधवार की रात एक छोटे भाई ने बड़े भाई की ही कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी,हत्या की सूचना से गॉव मे सनसनी फैल गई। लेकिन पुलिस को तब जानकारी हुई जब आरोपी भाई कुल्हाड़ी के साथ पुलिस चौकी पहुचकर आत्मसमर्पण किया।लहूलुहान कुल्हाड़ी देख पुलिस चौकी मे मौजूद पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।आनन फानन मे अपने अधिकारियों को घटना की सूचना दी। आरोपी को हिरासत मे ले लिया और मौके पर पहुचकर शव को कब्जे मे लेते हुए विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
विस्तार':
बंथरा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम दराबनगर बरकोता में देर शाम छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फिर आलाकत्ल के साथ बंथरा थाना की हरौनी चौकी में आत्मसमर्पण कर दिया व अशोक पांच भाइयों के साथ बंथरा हरौनी के दराबनगर बरकोता का निवासी था।

बुधवार देर शाम अशोक की अपने छोटे भाई सुजीत से कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुजीत ने अचानक कुल्हाड़ी से अशोक की गर्दन पर कई बार कर दिए, जिससे अशोक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई मृतक अशोक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था. अशोक आइसक्रीम का ठेला लगाकर जीवन यापन कर रहा था

अशोक के पिता राम आसरे तथा उनकी माता का पहले ही देहांत हो चुका था है भाई की हत्या की सूचना फैलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, अचानक गांव में हुई हत्या के बाद लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आपस में विवाद हुआ था. जिसके बाद छोटे भाई सुजीत ने अपने बड़े भाई अशोक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. आरोपी को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ की जा रही है।