शनिवार, 22 जून 2024

लखनऊ : महिला अधिवक्ता ने सौतन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट।।||Lucknow : Female advocate filed a report against her co-wife.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
महिला अधिवक्ता ने सौतन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट।।
दो टूक : थाना पीजीआई क्षेत्र के रहने वाली महिला अधिवक्ता ने स्थानीय थाने मे तहरीर देते हुए सौतन के खिलाफ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं मे एफआईआर दर्ज कराई है।
विस्तार
थाना पीजीआई क्षेत्र के जगत खेड़ा मे साई हास्पिटल के संचालक लल्ला यादव की पत्नी अधिवक्ता माया यादव ने थाना पीजीआई मे तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी न मौजूदगी मे एक महिला का अस्पताल मे आना जाना लगा रहा और धीरे धीरे हमारे पति को गुमराह कर बहुत सारी प्रापर्टी अपने नाम करा लिया। जानकारी होने पर उक्त महिला से पूछताछ करने गई तो वह गाली गलौज और मारपीट पर अमादा हो गई और जान से मारने की धमकी देने लगी। पीजीआई पुलिस ने महिला अधिवक्ता की तहरीर पर एफ आई आर दर्ज कर जॉच पड़ताल शुरु कर दी।
◆ बताते चले कि साई हास्पिटल संचालक लल्ला यादव पर कुछ महीने पहले एक महिला ने मोहनलालगंज कोतवाली मे तहरीर देते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया था। जिसमें महिला ने लल्ला यादव पर मारपीट और यौन शोषण समेत अन्य तमाम आरोप लगायी थी। लल्ला यादव का विवादो से नाता हमेशा रहा है। यह एक और विवाद सामने आया। लेकिन अब लल्ला यादव की पत्नी ने पति पर मुकदमा दर्ज कराने पीडिता महिला के विरुद्ध पीजीआई थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया है।