शुक्रवार, 21 जून 2024

लखनऊ :रिक्शा कालोनी मे शराब पार्टी के दौरान फायरिंग वीडियो हुआ वायरल।||Lucknow: Firing video went viral during liquor party in rickshaw colony.||

शेयर करें:
लखनऊ :
रिक्शा कालोनी मे शराब पार्टी के दौरान फायरिंग वीडियो हुआ वायरल।।
दो टूक : आशियाना क्षेत्र के रिक्शा कॉलोनी के रहने वाले दबंग युवकों का पार्टी के दौरान पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो गया । मामला स्थानीय पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है ।
विस्तार:
प्राप्त सूचना के अनुसार आशियाना क्षेत्र के सेक्टर एमएन स्थित रिक्शा कॉलोनी में रहने वाले दबंग युवकों का शराब पार्टी में हवाई फायरिंग करने का वीडियो गुरुवार सोसल मीडिया पर वायरल हो गया । वीडियो की जानकारी लेने पर स्थानीय लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा दबंग युवक शुभम प्रजापति, सत्यम प्रजापति व उसके अन्य साथी हैं । आरोपी असलहा लेकर कॉलोनीवासियों को डराते रहते हैं । अभी हाल ही में बीती 18 जून की रात लगभग 8 बजे इन्ही दबंगों ने कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार बुरी तरह से मारा पीटा जिससे परिवार के सभी सदस्यों के सिर पर टांके लगे थे । पीड़ित परिवार भयवश इन दबंगों के विरुद्ध स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नही जुटा पाया । इन दबंगों को पुलिस और कानून का भय भी नहीं है ।
इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है वीडिओ में नजर आ रहा युवक शुभम और सत्यम के रुप मे पहचान हुई है लेकिन वीडिओ कब और कहां का है इसकी जांच पड़ताल की जा रही है ।