शनिवार, 15 जून 2024

लखनऊ :प्रेमी का लहू बहाने वाली प्रेमिका हुई गिरफ्तार गई जेल।||Lucknow:The girlfriend who shed the blood of her boyfriend was arrested and sent to jail.||

शेयर करें:
लखनऊ :
प्रेमी का लहू बहाने वाली प्रेमिका हुई गिरफ्तार गई जेल।।
होटल मे ठहरने के दौरान प्रेमिका ने प्रेमी पर चाकू से गोद गोद की मरणासन्न।।
दो टूक :राजधानी लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फसिटी इलाके मे एक निजी होटल मे ठहरने के दौरान आपसी विवाद के दौरान प्रेमी पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाली आरोपी प्रेमिका रेनू रावत को पुलिस टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेलभेल भेज दिया।
पुलिस ने घायल प्रेमी के स्वजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
विस्तार : 
इस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा के मुताबिक  अंकित कुमार निवासी कस्बा गोसाईगंज उम्र करीब 25 वर्ष और रेनू रावत निवासी चमरटोलिया कस्बा अमेठी थाना गोसाईगंज लखनऊ उम्र 19 वर्ष एक दूसरे के दोस्त है दोनो बीते 13 जून गुरुवार की रात आपसी सहमति से खुर्दही बाजार स्थित A.R. Hotal में रुके थे किसी बात को लेकर आपसी विवाद के बाद रेनू रावत ने अंकित को जान से मारने की नीयत से चाकू से गर्दन पर ताबतोड़ हमला कर लहूलुहान कर घायल कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायल अंकित को इलाज के लिए केजीएमयू ट्रामा सेण्टर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज चल रहा है घटना की जानकारी परिजनों को दी और मौके से आरोपी युवती रेनू रावत को हिरासत मे लेकर चाकू बरामद किया।
घायल के परिजनो की लिखित तहरीर के आधार पर थाना सुशान्त गोल्फ सिटी पर मु0अ0सं0 295/2024 धारा 342/323/324/307 दर्ज कर रेनू रावत को चाकू सहित गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेलभेज दिया।