रविवार, 2 जून 2024

लखनऊ :हेल्पर ने युवती का बनाया वीडियो किया दुष्कर्म हुआ गिरफ्तार।||Lucknow: Helper did a video made of the girl, rape was arrested.||

शेयर करें:
लखनऊ :
हेल्पर ने युवती का बनाया वीडियो किया दुष्कर्म हुआ गिरफ्तार।।
दो टूक: थाना पीजीआई क्षेत्र साथ काम करने वाले हेल्पर ने मालिक की बिटिया का अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने और पैसा मांगने का आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
विस्तार
जिस ताली मे खाया उसी मे छेद करने की कहावत चरितार्थ करते हुए थाना
 पीजीआई क्षेत्र एक मजदूर ने अपने मालिक के घर मे रहकर उसकी बिटिया की अश्लील वीडियो बनाकर,युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने लगा वीडियो डिलीट करने का पैसा मांगने लगा, मजबूर होकर पीडिता नेपूरी बात मां को बताई, मामला थाने पहुचा और आरोपी युवक को पीजीआई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया,और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।
पीजीआई इस्पेक्टर बृजेश चंद्र ने बताया कि पीजीआई  क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति की लोहे के ग्रिल, गेट ,और अन्य सामान बनाने की दुकान है,दुकान मालिक ने दुकान पर काम करने के लिए मोहम्मद दानिश, पिता का नाम सगीर अहमद उर्फ (सग्गू) निवासी ग्राम खन्ड पिपरा, जनपद अयोध्या को रखा था।
युवक के घरेलू हालात को देखते हुए दुकान मालिक ने उसे अपने घर पर रहने और खाने की सुविधा दे दी थी।
जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने घर में रहकर,दुकानदार की बेटी की कुछ आपत्ति जनक तस्वीरें खींच ली,उन्हें वायरल की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया,उससे पैसे मांगे, न देने पर जान से मारने की धमकी दी,युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी,पीड़िता की मां ने बीती 31 मई को पीजीआई कोतवाली पुलिस को नामजद तहरीर दी थी,पुलिस तहरीर के आधार पर दुष्कर्म सहित अन्य समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी,जिसे रविवार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही का जा रही है।
◆ घटना का संक्षिप्त विवरण ।
एसीपी कैंट पंकज कुमार सिंह ने बताया कि दिनांक-31.05.2024 को वादिनी मुकदमा द्वारा अपनी बेटी का अभियुक्त द्वारा चोरी छिपे आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वादिनी की पुत्री के साथ दुष्कर्म करने व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे लेने व पैसे न देने पर वीडियो को वायरल करने व शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में पंजीकृत कराया गया था। मुकदमा उपरोक्त की विवेचनात्मक कार्यवाही के क्रम में अभियुक्त मो० दानिश पुत्र सगीर अहमद उर्फ सग्गू निवासी ग्राम खन्ड पिपरा, जनपद अयोध्या को गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही का जा रही है।