रविवार, 2 जून 2024

लखनऊ: कृष्णा नगर मे दरोगा घर दिनदहाड़े लाखों चोरी,गैर जनपद मे है तैनात।।Lucknow: Lakhs stolen from the house of a police inspector in Krishna Nagar in broad daylight, posted in another district.||

शेयर करें:
लखनऊ: 
कृष्णा नगर मे दरोगा घर दिनदहाड़े लाखों चोरी,गैरजनपद मे है तैनात।।
बेखौफ चोरो ने दिनदहाड़े ताला तोड़ उड़ाया लाखो एवं नगदी।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर  क्षेत्र में रहने वाले गैर जनपद में तैनात दरोगा के बंद घर मे दिनदहाड़े बेखौफ चोरो ने ताला तोड़कर लाखो रुपए के कीमती आभूषण एवं हजारों की नगदी चोरी कर ले  गए । घर की चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर क्षेत्र के पंडित खेडा में अपनी पत्नी व दो बेटों संग रहने वाले पुलिस विभाग के निरीक्षक के पद पर कार्यरत बृजेश कुमार पाण्डेय वर्तमान में गैर जनपद सीतापुर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में तैनात है।
दरोगा की माने तो बीते शनिवार वह सीतापुर में थे और उनका परिवार घर में ताला बंद कर कपूरथला अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर दर्शन के लिए गया हुआ था । शाम करीब 8 बजे घर लौटे परिजनों ने देखा कि मकान का ताला टुटा हुआ है, कमरों का सामान अस्त व्यस्त तरीके से बिखरा पड़ा था । आलमारी के लॉकर टूटा हुआ था और आलमारी रखे कीमती गहने व नगदी गायब थी । बेटे ने फोन पर घर में चोरी होने जानकारी अपने पिता को दी । पीड़ित निरीक्षक ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर लखनऊ आकार चोरी की लिखित शिकायत दी । निरीक्षक की लिखित शिकायत पर चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हैं । पीड़ित निरीक्षक ने बताया कि उनके घर में सीसीटीवी कैमरे लगे है लेकिन कैमरे काम नहीं कर रहा है । चोर 70 हजार की नगदी समेत लाखों कीमत के गहने चोरी कर ले गए हैं । गहनों का सही अनुमान अभी वह व्यक्त नहीं कर सकते हैं ।