सोमवार, 3 जून 2024

लखनऊ :हीट वेट से फट गया मोबाइल,फोन पर बात करते हुआ हादसा।||Lucknow: Mobile exploded due to heat weight, accident happened while talking on phone.||

शेयर करें:
लखनऊ :
हीट वेट से फट गया मोबाइल,फोन पर बात करते हुआ हादसा।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र के सिसेंडी में बात करने के दौरान मोबाइल फोन से धुआं निकलने लगा। गर्मी महसूस होने और फोन से धुआं उठता देखकर बात कर रहे युवक ने मोबाइल फोन फेंक दिया। थोड़ी देर बाद
फोन की बैट्री तेज आवाज से साथ फट गई। फोन फेंक देने से युवक  सही सलामत बच बच गया। लेकिन फोन के कई टुकड़े हो गए। युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर लोगों से अधिक देर तक फोन इस्तेमाल नहीं करने की अपील की है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ मोहनलालगंज के सिसेंडी कस्बा निवासी सत्यम दीक्षित के माने तो रविवार सुबह लगभग दस बजे वह मोबाइल पर अपने एक दोस्त से बात कर रहा था बात करने के दौरान मोबाइल फोन काफी हीट हो गया और देखते देखते फोन से धुंआ निकलने लगा। बिना देरी किए उसने फोन को दूर फेंक दिया। मोबाइल गिरते ही उसमें धमका हो गया। बैट्री दगने के साथ ही मोबाइल फोन टूकड़ो मे हो गया।।
■ जितनी जरूरत उतने देर तक चलाए मोबाइल।
मोबाइल धारक युवक ने फटे मोबाइल फोन के साथ एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर भीषण गर्मी में लोगों से अधिक देर तक फोन का इस्तेमाल न करने की अपील की है। युवक का कहना है कि फोन का इस्तेमाल जितनी जरूरत हो उतना ही किया जाय।