रविवार, 9 जून 2024

लखनऊ :स्कूटी सवार ने महिला की पिटाई:हेलमेट मार कर किया लहूलुहान।||Lucknow: Scooter rider beats up woman: Hits her with helmet and leaves her bleeding.||

शेयर करें:
लखनऊ :
स्कूटी सवार ने महिला की पिटाई:हेलमेट मार कर किया लहूलुहान।।
◆चीखती चिल्लाती रही महिला,लोग बनाते रहे वीडियो।
दो टूक : थाना पीजीआई क्षेत्र के वृन्दावन योजना सेक्टर 6,पेट्रोल पम्प के पास बीते शनिवार देर शाम एक स्कूटी सवार युवक ने मामूली सी टक्कर पर, कहासुनी के बाद महिला को हेल्टमट से मार पीटकर लहूलुहान कर दिया। देखते देखते राहगीरों की भीड़ जुट गई, घायल महिला की मदद के बजाय लोग वीडियो बनाते रहे।
और महिला की नाक और मुंह से रक्त बहता रहा। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुचाया। प्राथमिक उपचार कराने के बाद ,पीजीआई कोतवाली  पहुची महिला ने,आरोपी के स्कूटी नम्बर के आधार पर  तहरीर दी।
मिली जानकारी के अनुसार प्रीति लाल पति का नाम गिरीश कुमार के  साथ सिन्धु नगर,कृष्णा नगर ,लखनऊ में रहती है।
 पति पत्नी दोनो निजी कम्पनी मे सफाई कर्मचारी है। 
गिरिश ने बताया कि बीते शनिवार की शाम अपनी बाइक से निलमथा मे रहने वाले रिस्तेदार के यहां मिलने गया था। वहां से घर लौटते समय करीब दस बजे रात को सेक्टर 6 पेट्रोल पम्प के सामने,सामने से आ रहे स्कूटी सवार युवक ने बाइक मे टक्कर मार दिया। जिससे गिरीश कुमार घायल हो गए।प्रीति लाल  के विरोध करने पर स्कूटी सवार युवक ने हेल्मट से महिला पर हमला कर दिया। प्रीति के नाक पर एक के बाद एक हमले से नाक और मुंह से खून बहने लगा। किसी तरह अपने आपको संभालते हुए उसने आरोपी युवक को पकड़ा लिया। लेकिन वह भीड़ का लाभ उठाकर छुड़ाकर भाग गया।
◆साउथ सिटी चौकी इंचार्ज के मुताबिक मारपीट की सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल महिला प्रीति लाल को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुचाया था यदि पीडित महिला तहरीर देती है तो अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जाएगी।।