शनिवार, 8 जून 2024

लखनऊ :कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों मे हुई लापता रिपोर्ट दर्ज।||Lucknow: A student who came out of the house for coaching was reported missing under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ :
कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों मे हुई लापता रिपोर्ट दर्ज।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना पीजीआई इलाके मे रहने वाली नाबालिग छात्रा घर से कोचिंग पढ़ने के लिए गई लेकिन लौटकर वापस घर नही आयी। परिजनों ने काफी तलाश की न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। लापता छात्रा के पिता ने अज्ञात के खिलाफ थाना पीजीआई मे रिपोर्ट दर्ज कराई है।
विस्तार:
थाना पीजीआई क्षेत्र चरण भठ़ठा रोड़ गंगापुरम कालोनी से एक किशोरी छात्रा को लापता होने का थाने मे आवेदन दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा शहर के इंटर कालेज में पढ़ती है शुक्रवार सुबह लगभग 7 : 30 वह घर पर कोचिंग जाने के लिए कह कर निकली थी। छात्रा जब दोपहर बाद तक घर नहीं लौटी तो उसके स्वजन ने तलाश शुरू की। कोचिंग सेण्टर बंदा था उसकी सहेलियों से उसके बारे में जानकारी जुटाई। छात्रा के स्वजन ने कोचिंग संचालक से बेटी के बारे में जानकारी कियी। मामला नाबालिग बिटिया का होने से स्वजन ने रिश्तेदारी में तलाश किया। जब उसका कहीं कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और थाना पीजीआई पहुचकर में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।।