बुधवार, 12 जून 2024

लखनऊ : तीन घरो से चोरो ने लाखों के जेवर व नगदी किया चोरी,गॉव वासियों मे दहशत।।||Lucknow: Thieves stole jewellery and cash worth lakhs from three houses, panic among villagers.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
तीन घरो से चोरो ने लाखों के जेवर व नगदी किया चोरी,गॉव वासियों मे दहशत।।
दो टूक : लखनऊ के थाना निगोहां क्षेत्र के कुशमौरा गांव में बैखोफ चोरो ने तीन घरो को निशाना बनाते हुए लाखो के जेवरात व नगदी चोरी कर ले गए,सूचना पाकर पुलिस छानबीन शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के मुताबिक थाना  निगोहां क्षेत्र के कुशमौरा गांव में बेखौफ चोरों ने बीते सोमवार की देर रात एक के बाद एक तीन घरो में धावा बोलकर अलमारी, बक्सो का ताला तोड़कर उसमें रखे लाखो कीमत के जेवरात व नगदी चुराकर भगा निकले। पीड़ित घर मालिको की सूचना के बाद थाना प्रभारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीड़ितो के द्वारा दी गयी तहरीर पर अज्ञात चोरो पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुट गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निगोहां के कुशमौरा गांव में हृदेश कुमार, राजगीर सुनील उर्फ पप्पू शर्मा, व भूसा व्यापारी रामपाल रावत अलग अलग बने घरो में अपने परिवार के साथ रहते है, बीते सोमवार की रात तीनो ही परिवारो के लोग खाना खाने के बाद सो गयें। देर रात बैखोफ चोरो ने तीनो ही घरो में धावा बोलकर अलमारी व बक्सो का ताला तोड़कर हृदेश कुमार के घर से चार लाख कीमत के जेवरात रामपाल व सुनील के यहाँ से ढाई-ढाई लाख के करीब जेवरात व कुछ नगदी चुरा ले गये। चोरो ने जेवरात चोरी करने के बाद बक्सो को गांव के बाहर खेतो में फेक दिया। मगंलवार की सुबह तीनो घरो के मालिक सोकर उठे तो सामान बिखरा देखा तब जाकर चोरी की घटना का पता चला तो हड़कम्प मच गया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अनुज कुमार तिवारी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल छानबीन शुरु कर दी।। 
थाना प्रभारी अनुज तिवारी ने बताया पीड़ितो की तहरीर पर अज्ञात चोरो के खिलाफ एफआईआ दर्ज कर जल्द से जल्द चोरो को गिरफ्तार कर चोरी का खुलासा किया जाएगा।