सोमवार, 24 जून 2024

लखनऊ : महिला हुई चेन छीनैती,बाइक सवार बदमशो ने घटना को दिया अंजाम।||Lucknow : A woman's chain was snatched, miscreants on a bike committed the crime.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
महिला हुई चेन छीनैती,बाइक सवार बदमशो ने घटना को दिया अंजाम।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र के कानपुर रोड पर देर रात अपने भतीजी संग स्कूटी से घर लौट रही महिला के गले में पहनी हुई सोने की चेन पर नकाबपोश बाइकसवार बदमाश झपट्टा मार कर चेन छीनकर तेज रफ्तार में फर्राटा भरते हुए फरार हो गए । अचानक हुई घटना से परेशान पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को देकर पुलिस कंट्रोल रूम और स्थानीय पुलिस को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
प्राप्त सूचना के अनुसार कृष्णा नगर क्षेत्र भोलाखेड़ा के इन्द्रपुरी कालोनी में रहने वाली ज्योति ‌‌द्विवेदी पत्नी अंकित द्विवेदी की माने तो रविवार देर रात लगभग 11:15 बजे वह अपनी मौसिया सास सरिता तिवारी के साथ एलडीए कॉलोनी पराग डेरी में रहने वाले अपने मामा के घर से आ रही थी । अभी वह कानपूर रोड नहर चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंची ही थी की बाइक सवार दो युवक उनकी स्कूटी के नजदीक आये और मौसी के गले में पहनी सोने की चेन पर झपट्टा मार चेन छीन कर अवध चौराहा की तरफ भाग निकले । अचानक हुए इस घटना क्रम अनियंत्रित हुई पीड़िता ने खुद को संभालते हुए स्कूटी रोककर मामले की सूचना अपने पति व पुलिस कंट्रोल रूम को देकर स्थानीय कृष्णानगर थाने पहुँच कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता के मुताबिक बदमाशों ने चेहरे पर रुमाल बाँध रखा था और उनके बाइक पर नंबर प्लेट नहीं था ।
◆ इंस्पेक्टर कृष्णानगर पी के सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल और चौराहो पर लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज के सहारे बदमाशों की तलाश की जा रही है ।