शुक्रवार, 14 जून 2024

लखनऊ : स्वास्थ्य महकमे में ज्वाइंट डायरेक्टर के घर में महिला गैंग ने लाखों की चोरी।||Lucknow: Women gang steals lakhs from the house of Joint Director in Health Department.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
स्वास्थ्य महकमे में ज्वाइंट डायरेक्टर के घर में महिला गैंग ने लाखों की चोरी।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के  थाना आशियाना क्षेत्र के शारदा नगर योजना के रजनी खंड में रहने वाले स्वास्थ्य विभाग के ज्वाइंट डायरेक्टर अपने परिवार संग लखनऊ से बाहर गए हुए थे । परिवार संग लखनऊ लौटे पीड़ित ने घर का सामान चोरी हुआ देख आसपास लगे सीसीटीवी कमरे की फुटेज देखा तो पांच दिन पूर्व घुसी महिला गैंग की सदस्य चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई थी । पीड़ित ने   सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । 
विस्तार :
मिली जानकारी के अनुसार शारदा नगर योजना एलडीए कॉलोनी के रजनी खंड आशियाना स्थित मकान संख्या - 1/8 में अपने परिवार संग रहने वाले स्वास्थ विभाग में ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत डॉ० संदीप गुलाटी की माने तो तीन दिन पूर्व वह अपने परिवार के साथ लखनऊ से बाहर गए हुए थे । परिवार संग लौटे डॉ संदीप ने घर का सामान गायब देख मकान के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखा तो बीती 7 जून को तड़के घर में घुसी चार पांच महिलाएं पोर्च में चोरी करती नजर आई । सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉ० संदीप गुलाटी ने आशियाना थाने में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है । 
◆ डीसीपी पूर्वी कार्यालय से अवगत कराया गया कि 
कृपया अवगत कराना है कि थाना आशियाना क्षेत्र अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग के जॉइन डायरेक्टर के घर हुई चोरी की घटना के संबंध में दिनांक 13.6.2024 को थाना आशियाना पर मुकदमा अपराध संख्या 205/24 धारा 380 आईपीसी पंजीकृत किया गया है पुलिस टीमे शातिर महिला चोरो की तलाश मे जुटी है।