बुधवार, 19 जून 2024

लखनऊ :संदिग्ध हालत मे किशोरी हुई लापता घर में रखी नकदी समेत जेवरात ले गई साथ।||Lucknow:A teenage girl went missing under suspicious circumstances and took away the jewellery and cash kept in the house.||

शेयर करें:
लखनऊ :
संदिग्ध हालत मे किशोरी हुई लापता घर में रखी नकदी समेत जेवरात ले गई साथ।।
■ किशोरी की बड़ी बहन ने समुदाय विशेष के शादीशुदा दो बच्चों के पिता पर लगाया बहला फुसला का भगा ले जाने का आरोप।
दो टूक: लखनऊ के कानपुर एलडीए कॉलोनी के रश्मि आशियाना में अपनी बड़ी बहन के साथ किराए पर रहने वाली किशोरी घर से खाना लेने के बहाने निकली और लौट कर घर नही आई । लापता किशोरी की बड़ी बहन ने समुदाय विशेष के दो बच्चो के पिता पर बहला फुसला कर साथ भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में शिकायत दी । 
पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर स्थानीय पुलिस किशोरी और आरोपी युवक की तलाश में जुटी है ।
विस्तार :
थाना आशियाना के एलडीए कॉलोनी शारदा नगर योजना के रशिम खण्ड में अपनी 16 वर्षीय छोटी बहन शगुन संग  किराए के मकान में रहने वाली बरखा पुत्री स्व० महेश साहू की माने तो मंगलवार सुबह लगभग 11:30 बजे उसकी छोटी बहन शगुन समुदाय विशेष के शादीशुदा दो बच्चों के पिता मोहनलालगंज निवासी मौसमी के साथ खाना लेने घर से बंगला बाजार गई और देर शाम तक घर नहीं लौटी । लापता किशोरी की बड़ी बहन बरखा ने बताया कि उसकी नाबालिग बहन मौसमी के शगुन इवेन्ट में दिव्या और दीपू के साथ काम करती थी । किशोरी की बड़ी बहन का आरोप है कि शादीशुदा दो बच्चो का पिता मौसीम उसकी बहन को बहला फुसला कर अपने साथ मोहनलालगंज भगा ले गया । शगुन घर में रखे दस हजार रुपये, दो सोने की झुमकी समेत अन्य जेवरात लेकर चली गयी । बड़ी बहन की लिखित शिकायत पर स्थानीय आशियाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर किशोरी और आरोपी की तलाश में जुटी है ।