शनिवार, 15 जून 2024

लखनऊ :आटो में घुमाने के बहाने लेजाकर किशोरी से किया रेप रिपोर्ट दर्ज।।||Lucknow:A teenager was taken for a ride in an auto on the pretext of rape. A report has been filed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
आटो में घुमाने के बहाने लेजाकर किशोरी से किया रेप रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के कोतवाली मोहनलाल गंज क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने किशोरी को बहला फुसलाकर आटो मे घुमाने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया।
रेप करने के बाद युवक ने उसे डरा धमका कर घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। लड़की की हालत देख पीड़िता की मां ने पूछताछ की तो घटना की जानकारी हुई और पीडिता की मॉ के द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस आरोपी के विरूद्ध रेप व पाक्सो एक्ट की धाराओ में एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरु कर दी।
विस्तार:
कोतवाली मोहनलालगंज कस्बा निवासी आटो चालक अंशू ने बीते बुधवार को क्षेत्र मे रहने वाली किशोरी को बहला फुसलाकर घुमाने के बहाने आटो से अपने साथ ले गया। बिटिया घर मे नही मिलने मॉ ने तलाश शुरु कर दी। कुछ देर बाद बदहवास हालत मे नाबालिग लड़की घर पहुची । जिसने अंशु और उसके साथी पर सुनसान जगह ले जाकर जबरन मारपीटकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने बताया आरोपी युवक रेप करने के बाद उसे डरा धमकाकर घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता की मां द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध रेप व पाक्सो एक्ट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया। 
इंस्पेक्टर आलोक राव ने बताया पीड़िता के मां द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर आरोपी युवक पर रेप व पाक्सो एक्ट की धाराओ में मुकदमा हिरासत में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।