सोमवार, 3 जून 2024

लखनऊ :मार्निंग वॉक पर निकली महिला से हुई चेन और बाली की लूटे।||Lucknow:A woman out for a morning walk was robbed of her chain and earrings.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मार्निंग वॉक पर निकली महिला से हुई चेन और बाली की लूटे।।
◆ थाना पीजीआई के पीछे की घटना।
दो टूक : राजधानी लखनऊ थाना पीजीआई के पीछे सोमवार सुबह टहलने निकली शुगर ग्रस्त महिला से स्कूटी सवार बदमाश ने चेन और झुमके लूट लिए,और धक्का देकर गिरा दिया,और कल्ली पश्चिम की तरफ भाग निकला। शोर मचाने राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ कर बदमाशों की तलाश मे जुट गई। और पीडिता महिला
तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया।  
विस्तार : 
मिली जानकारी के अनुसार श्रीमती किरण यादव 55 वर्ष,पति का नाम स्व ओम प्रकाश यादव,बाबूखेड़ा ,कल्ली पश्चिम में परिवार के साथ रहती हैं किरण यादव के मुताबिक वह शुगर की मरीज हैं,चिकित्सक ने सुबह टहलने की सलाह दी है।
सोमवार सुबह करीब 5बजे रोज की तरह घर से टहलने निकली हुई थी। नहर रोड से पीजीआई कोतवाली के पीछे पहुंची थीं तभी, अचानक स्कूटी से आए बदमाश ने रोककर चेन लूट ली,विरोध करने पर धक्का देकर नीचे गिरा दिया और एक कान का झुमका नोच लिया,शोर मचाने पर जब कुछ लोग दौड़े तो आरोपी मोहनलाल गंज की तरफ भाग निकला।
इंस्पेक्टर पीजीआई ब्रजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर,सीसीटीवी फुटेज में सुराग तलाश की जा रही है।