शनिवार, 1 जून 2024

लखनऊ :शराब के नशे में धुत्त युवक ने लगाई फांसी।||Lucknow:A youth, under influence of alcohol, committed suicide by hanging himself.||

शेयर करें:
लखनऊ :
शराब के नशे में धुत्त युवक ने लगाई फांसी।
दो टूक: राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में रहने वाला युवक शनिवार सुबह नशे की हालत में घर आया और घर के कमरे में लगे पंखे में फांसी का फंदा बना कर लटक गया । युवक को फंदे में लटका देख परिजन इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गए जहां जांच ले बाद युवक को मृत घोषित कर स्थानीय पुलिसही को मामले की सूचना दे दी । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना आशियाना क्षेत्र के ख्वाजापुर में अपने माता पिता समेत दो बहनों व एक छोटे भाई संग रहने वाले 20 वर्षीय युवक राम विलास पुत्र  ने शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे नशे की हालत में घर आया और अपने घर के कमरे में लगे पंखे के हुक में बिजली के केबिल का फंदा बना लटक गया ।  राम विलास को फंदे पर लटका देख परिजन फंदे से उतार कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गए जहाँ जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे यू मृत घोषित कर दिया । अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । परिजनों ने बताया कि मृतक नशे का आदी था ।