शुक्रवार, 14 जून 2024

लखनऊ :पत्नी से विवाद के बाद युवक ने नहर मे लगाई छलांग मौत।||Lucknow:After a quarrel with his wife, a young man jumped into a canal and died.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पत्नी से विवाद के बाद युवक ने नहर मे लगाई छलांग मौत।।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के बाराबिरवा नहर चौराहे के पास वीआईपी रोड की तरफ जाने वाली नहर में नशे में धुत्त युवक ने शुक्रवार सुबह छलांग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया । युवक को नहर में कूदता देख राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में कूदे युवक को नहर से बाहर निकाल कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भेजा, जहाँ चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
विस्तार
इंस्पेक्सटर पी० के० सिंह ने बताया कि सीपेट नादरगंज स्थित सीपेट के निकट रहने वाले निवासी 24 वर्षीय अंकित सक्सेना पुत्र प्रदीप सक्सेना शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बारा बिरवा चौराहे से वीआईपी रोड की तरफ जाने वाली नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया । नजारे को देख रहे लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने गोताखोरों की मदद से युवक को नहर से निकाल कर इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल भिजवाया जहाँ जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक पेशे से बढ़ई का काम करता था और बीते तीन माह पूर्व उसकी शादी हुई थी । मृतक की पत्नी लाडो से हुए विवाद के बाद गुस्से में घर से निकला और नशे की हालत में नहर में छलांग लगा दी ।