बुधवार, 12 जून 2024

लखनऊ :गोमती नदी में लड़की को बचाने उतरे आटो चालक की डूबकर मौत।||Lucknow:An auto driver who tried to save a girl in the Gomti river drowned and died||

शेयर करें:
लखनऊ :
गोमती नदी में लड़की को बचाने उतरे आटो चालक की डूबकर मौत।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के मदेयगंज इलाके में गोमती नदी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। वह नबालिग लड़की को बचाने के लिए नदी में उतरा था। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला। लड़की को नदी से जिंदा निकाल कर अस्पताल पहुचाया जहां चल रहा है।
विस्तार:
पुलिस के मुताबिक दुबग्गा निवासी मानसी निगम पुत्री संजय निगम उम्र करीब 15 वर्ष
घर पर पड़ी डांट से क्षुब्ध होकर बीती रात 
करीब 2:45 पुराने पक्का पुल से गोमती नदी में कूद गई। जिसे वहां मौजूद आटो चालक शादाब उपरोक्त द्वारा बचाने के प्रयास में नदी में उतर गया। मानसी निगम को किसी तरह नदी से बाहर निकाल लिया गया और मौके पर पहुचे उसके परिजनों ने एंबुलेस से इलाज हेतु केजीएमयू ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां से उसे बलरामपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहाँ मानसी का इलाजरत है। लेकिन मानसी को बचने के लिए नदी में उतरे आटो चालक शादाब नदी में डूब गया स्थानीय पुलिस ने गोताखोरों की मदद से निकालवाकर इलाज हेतु केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक शदाब ऑटो चलाता था एवं अविवाहित था। मौत की सूचना पर घर मे कोहराम मच गया।।