मंगलवार, 11 जून 2024

लखनऊ :भगवा रक्षा परिषद् के नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि सरकार चला है सरकार चलेगा।||Lucknow:Bhagwa Raksha Parishad leader Nitish Pandey said that the government is running and the government will run.||

शेयर करें:
लखनऊ :
भगवा रक्षा परिषद् के नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि सरकार चला है सरकार चलेगा।
दो टूक : भगवा रक्षा परिषद् के प्रदेश उपाध्यक्ष  नीतीश पाण्डेय ने कहा कि 140 करोड़ भारतीयों की आशाओं, आकांक्षाओं की पूर्ति हेतु प्रतिबद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं ढे़र सारा अभिनंदन। 
 विस्तार:
माना की अँधेरा घना है लेकिन दिया जलाना कहाँ मना है।
ये सौभाग्य है कि मोदी जी जैसे कर्मठ, ईमानदार और लोकप्रिय नेता का हमें तीसरी बार मार्गदर्शन मिलेगा। भाजपा नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी विकसित भारत के संकल्प के लक्ष्य को पूरा करेंगे और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे तथा एक सेवक के रूप में देश की 140 करोड़ जनता की सेवा करते रहेंगे।
मुझे दृढ़ विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में NDA सरकार "विकसित भारत" के संकल्प के साथ देश के विकास से जुड़े लक्ष्यों को पूरे समर्पण के साथ हासिल करेगी और समस्त देशवासियों की आशा-आकांक्षा पर खरी उतरेगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली NDA सरकार का पहला दिन किसानों के सम्मान के लिए है
 प्रधानमंत्री मोदी ने मोदी 3.0 के पहले दिन ही धान व मक्के सहित खरीफ की फसल के लिए पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 17वीं किस्त जारी की।
"प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि" की 17वीं किस्त के तहत ₹20,000 करोड़ रुपए सीधे किसानों के खाते में भेजे। लगभग 9.3 करोड़ किसान लाभान्वित होंगे। केंद्र सरकार का ये फैसला दर्शाता है कि NDA सरकार के लिए अन्नदाताओं का सम्मान सर्वोपरि है।
भाजपा नेता नीतीश पाण्डेय ने कहा कि मैं इस कल्याणकारी निर्णय के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का देश के सभी किसानों की ओर से आभार प्रकट करता हूँ। विकसित भारत के निर्माण में एक और ऐतिहासिक कदम* प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली NDA की सरकार ने पहली कैबिनेट में हर भारतवासियों के जीवन को सुगम बनाने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए 'PM Awas Yojana' के अंतर्गत अतिरिक्त 3 करोड़ आवास को स्वीकृति दी।
इस ऐतिहासिक निर्णय के लिए मैं प्रधानमंत्री जी का हृदय से अभिनंदन करता हूँ।