शनिवार, 8 जून 2024

लखनऊ :बाइक सवार बदमाशों ने ई रिक्शा सवार महिला से छीना हैण्ड पर्स।||Lucknow:Bike riding miscreants snatched the hand purse from a woman riding an e-rickshaw.||

शेयर करें:
लखनऊ :
बाइक सवार बदमाशों ने ई रिक्शा सवार महिला से छीना हैण्ड पर्स।।
दो टूक : लखनऊ के मोहनलालगंज सीएचसी से शुक्रवार को ई- रिक्शा पर बैठकर घर जा रही महिला से  बिन्दौवा गांव  के पास बाइक सवार बदमाशों ने झप्पटा मारकर हैण्ड पर्स छीन लिया। छीना-झपटी के दौरान महिला ई- रिक्शा से गिरकर घायल हो गयी और उसके कपड़े भी फट गये। इसके बावजूद उसने साहस दिखाते हुए मौके पर एक बाइक सवार की सहायता से बदमशो का पीछा किया लेकिन पकड़ने मे नाकाम रही। महिला ने पर्स मे दो मोबाइल फोन, एक जोड़ी पायल व मंगलसूत्र एवं एक हजार रूपये रखा था। सूचना पाकर पुलिस अफसरों ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना नगराम के शाह मोहम्मपुर अपैया गांव निवासी राजकुमारी मोहनलालगंज सीएचसी में एएनएम पद पर तैनात हैं। पीडिता राज कुमारी ने बताया कि शुक्रवार को क्षेत्र में ड्यूटी के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी थी। वह सीएचसी वापस लौटने के बाद 11.30 बजे के करीब ई रिक्शा बुक कर उससे अपने घर जा रही थी। जैसे ही ई-रिक्शा हाइवे पर बिन्दौवा गांव की मोड़ से कुछ आगे पहुंचा ही था कि तभी अचानक से एक हीरो स्पेलंडर बाइक से आये तीन बदमाशों ने झप्पटा मारकर उनके हाथ से हैण्ड पर्स छिनने लगे छीना-झपटी के दौरान वह ई- रिक्शा से गिरकर घायल भी हो गयी और कपड़े भी फट गये। इसके बावजूद भी उसने साहस दिखाते हुये मौके पर एक बाइक सवार की मदद से बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन तब तक वह आंख से ओझल हो गये थे। पर्स में दो मोबाइल फोन, एक जोड़ी पायल व मंगलसूत्र एंव एक हजार रूपये थे। नगराम मोड़ पहुंचकर पीड़िता एएनएम राजकुमारी ने बाइक सवार युवक के मोबाइल फोन से अपने पति संदीप कुमार को बताया। मौके पर पहुंचे संदीप ने अपने मोबाइल फोन से पुलिस कन्ट्रोल रूम को लूट के घटना की सूचना दी। जिसके बाद हड़कम्प मच गया। 
डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह व एडीसीपी शंशाक सिंह, एसीपी राधा रमण सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीड़िता ने लूट करने वाले बदमाशों पर तहरीर दे रखी है। पुलिस घटना की छानबीन के साथ सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशो की तलाश मे जुटी हुई है।