गुरुवार, 27 जून 2024

लखनऊ :लाइट ठीक करने के दौरान इलेक्ट्रेसियन की बिजली से झुलस कर मौत।||Lucknow:Electrician dies of electrocution while repairing lights.||

शेयर करें:
लखनऊ :
लाइट ठीक करने के दौरान इलेक्ट्रेसियन की बिजली से झुलस कर मौत।
दो टूक : लखनऊ के थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के भोला खेड़ा में रहने वाले बिजली मिस्त्री बुधवार देर शाम परिचित के घर लाइट ठीक करने के दौरान करंट की चपेट में आ गया । मिस्त्री को उसका दोस्त आनन फानन में इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।  
विस्तार
थाना कृष्णा नगर में तैनात उपनिरीक्षक प्रवीण पाल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मूल रूप से जनपद सीतापुर के सिधौली स्थित जपौरा गाँव का रहने वाला 26 वर्षीय अश्वनी पुत्र शिव कुमार कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के भोला खेडा चौकी अन्तर्गत कनौसी गांव में किराए के मकान में रह कर रिलायंस कम्पनी में बिजली कर्मचारी के रूप में कार्य करता था । मृतक के परिजनों के अनुसार बुधवार  रात कनौसी गांव में रहने वाले मृतक के दोस्त देशराज ने फोन पर अश्वनी को करंट लगने की जानकारी दी । मामले की जानकारी होने पर मृतक का भाई लोकबंधु अस्पताल पहुंचा तो अश्वनी मृत अवस्था में मिला । मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । मृतक के परिवार में माँ साधना, बडा भाई रामजीवन, गुलशन और शिवा हैं । मृतक अपने भाइयों में दूसरे नम्बर पर था । मृतक के पत्नी पारूल और एक डेढ़ वर्ष का बच्चा है ।