गुरुवार, 6 जून 2024

लखनऊ :पति ने रचाई दूसरी शादी,पत्नी पहुची थाने दर्ज कराई रिपोर्ट।||Lucknow:Husband got married for the second time, wife reached the police station and filed a report.||

शेयर करें:
लखनऊ :
पति ने रचाई दूसरी शादी,पत्नी पहुची थाने दर्ज कराई रिपोर्ट।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र में रहने वाली गर्भवती विवाहिता ने अपने पति पर गर्भपात व दस लाख रुपये की शर्त रख धमकी देने व दूसरी शादी कर लेने का आरोप लगाते.हुए थाना कृष्णा नगर मे शिकायत की है पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने मे जुटी है।
विस्तार:
मिली जानकारी. के अनुसार कृष्णा नगर के स्नेह नगर में रहने वाली विवाहिता शिवाली सिंह पत्नी शैलेश चन्द्र यादव की माने तो बीते 28 दिसम्बर 2022 को उनका विवाह इटावा में रेल विभाग में कार्यरत रेल कर्मचारी के साथ इटावा में ही हिंदू रीति रिवाज से संपन्न हुआ था और वह इटावा में ही पति के साथ रहती है । विवाह के उपरांत गर्भवती होने पर पीड़िता के पति शैलेश चंद्र यादव ने जबरन दर्द की दवा खिलाने के बहाने धोखे से गर्भपात की दवा खिला कर गर्भपात करा दिया । पीड़िता का आरोप है कि उसके पति शैलेश चंद्र ने बीती 15 मई 23 को गुपचुप तरीके से लखनऊ में दूसरी शादी रचा ली और और दूसरी पत्नी से मिलता जुलता रहा । मामले की जानकारी होने पर शिवाली ने पति शैलेश से दूसरी शादी के बारे में पूंछा तो शैलेश ने का कहना था की परिवार के दबाव में शादी कर लिया लेकिन उसे तलाक दे दूंगा । इस दौरान उसके पति ने उससे भी संबंध बनाया जिससे वह दोबारा गर्भवती हो गयी लेकिन अब उसका पति उस फिर गर्भपात कराने का दबाव बनाते हुए मायके से दस लाख रुपये लाने की बात कह रहा है । पति की यातनाओं और कृत्यों से तंग आकर पीडिता ने स्थानीय कृष्णानगर थाने में पुलिस को लिखित शिकायत दी ।  पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।