बुधवार, 12 जून 2024

लखनऊ :घर से इन्टरव्यू देने गई विवाहिता हुई लापता,गुमसुदगी दर्ज।||Lucknow:Married woman who came from home for interview goes missing, missing report registered.||

शेयर करें:
लखनऊ :
घर से इन्टरव्यू देने गई विवाहिता हुई लापता,गुमसुदगी दर्ज।।
दो टूक : लखनऊ के बंथरा इलाके मे घर से इन्टरव्यू देने आयी महिला देर शाम वापस लौटकर घर नही पहुची और उसका ब्यक्तिगत मोबाइल नम्बर बंदा था तो स्वजनों ने तलाश शुरु की महिला के मायके समेत संभावित नातेदारियो मे पता किया लेकिन कुछ पता न चलने पर थाना बंथरा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमसुदगी दर्ज कर विवाहिता की तलाश शुरु कर दी। 
विस्तार
मिली जानकारी के मुताबिक जनपद उन्नाव के एबी नगर निवासी अरुण कुमार के मुताबिक उसकी पत्नी आरती (29) बीते 10 जून सोमवार सुबह करीब 8 बजे बंथरा के कटी बगिया स्थित एक कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए घर से निकली थी। दोपहर करीब 12:10 बजे उसकी फोन पर आरती से बात हुई, जहां आरती ने अरुण को बताया कि वह इंटरव्यू के लिए फॉर्म भर रही है। लेकिन अरुण का कहना है कि उसके बाद करीब 1:30 बजे जब उसने आरती को दोबारा कॉल की तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ मिला। बाद में अरुण ने उक्त कंपनी पहुंचकर आरती के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि वह करीब 1:30 बजे कंपनी से जा चुकी थी। अरुण का कहना है कि परिचितों और रिश्तेदारी में खोज बीन की, लेकिन उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। जिसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस ने पति की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।