शुक्रवार, 7 जून 2024

लखनऊ :घर के सामने बुजुर्ग महिला से हुई चेन छीनैती।||Lucknow:An elderly woman's chain was snatched in front of her house.||

शेयर करें:
लखनऊ :
घर के सामने बुजुर्ग महिला से हुई चेन छीनैती।।
दो टूक : लखनऊ के थाना आशियाना क्षेत्र की एलडीए कॉलोनी में बुधवार सुबह घर के गेट के सामने साफ सफाई कर रही बुजुर्ग महिला से नाटकीय अंदाज में पता पूछने के बहाने हेलमेट लगाए घर के पास खड़ा बदमाश वृद्धा के गले में पहनी सोने की चेन पर झपट्टा मार कर छीन लिया और स्कूटी से फरार हो गया । वृद्धा के बेटे की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर स्थानीय पुलिस अज्ञात लुटेरे की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
आशियाना थाना क्षेत्र के एलडीए कॉलोनी सेक्टर - आई में अपने परिवार व मां मीना शर्मा के साथ रहने वाले विपिन शर्मा की माने तो बुधवार सुबह लगभग 8:30 बजे रोज की भांति उनकी मां मीना शर्मा घर के गेट के सामने बाहर की सफाई कर रही थी और वह घर की बालकनी में बैठे हुए थे । इसी दरम्यान सड़क के किनारे हेलमेट लगाए खड़ा एक अज्ञात व्यक्ति उनकी मां के पास आकर नाटकीय तरीके से प्रमोद यादव के घर पूंछने लगा । मां के द्वारा प्रमोद यादव के बारे में अनिभिज्ञता जाहिर करने पर बदमाश उनकी मां के पास आकर प्रमोद यादव से फोन पर बात कराने की बात बोलते हुए फोन पकड़ा दिया । मीना शर्मा फोन पर हैलो हैलो करती रही लेकिन सामने से कोई आवाज नहीं आई तो फोन बदमाश को थमा कर घर की तरफ मुड़ गई । मीना शर्मा के मुड़ते ही बदमाश गले पर झपट्टा मार कर सोने की चेन छीन कर अपनी स्कूटी से भागने लगा । बालकनी पर बैठ कर नजारा देख रहे पीड़िता के बेटे विपिन ने शोर मचाते हुए नीचे आए लेकिन तब तक स्कूटी सवार बदमाश पकरी पुल की तरफ फर्राटा भरते हुए फरार हो गया । विपिन ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी ।सूचना पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने छानबीन कर बेटे की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ लूट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से बदमाश की तलाश में जुटी है ।