रविवार, 16 जून 2024

लखनऊ :लॉण्ड्री लूट काण्ड में लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले सैकड़ों कैमरे,लेकिन पुलिस खाली हांथ।||Lucknow:Police searched hundreds of cameras in search of robbers in the laundry robbery case, but police came up empty handed.||

शेयर करें:
लखनऊ :
लॉण्ड्री लूट काण्ड में लुटेरों की तलाश में पुलिस ने खंगाले सैकड़ों कैमरे,लेकिन पुलिस खाली हांथ।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर लॉन्ड्री की दुकान पर ग्राहक बनकर आये लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस घटना के चौबीस घंटे बाद भी खाली हाथ है, जबकि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कमिश्नर की क्राइम टीम समेत डीसीपी क्राइम टीम, सर्विलांस टीम समेत स्थानीय थाने की तीन टीमें लगाई गई है । लुटेरों को तलाश में जुटी पुलिस घटना के हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है । पुलिस की टीम अब तक लगभग ढाई दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस को कोई पुख्ता सबूत हांथ नहीं लगा । पुलिस की टीमें दुकानदार के नौकर राजकुमार समेत जेल से छूटे लगभग आधा दर्जन से अधिक पुराने शातिरों के ठिकानो पर भी दबिश देकर हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है । कृष्णानगर थाने का कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक पीके सिंह ने बताया कि लॉन्ड्री संचालक शिव नारायण के पुराने विवादों को भी खंगाला जा रहा है । दुकान मालिक शिव नारायण का उनके दामाद से विवाद चल रहा है । वहीं इस मामले में पुराने अपराधियों पर भी नजर रखी जा रही है । घटना के बाद कृष्णानगर थाने में पुलिस के बड़े अधिकारियो का निरंतर आना जाना लगा हुआ है । 
विस्तार:
■ बताते चलें कि मूलरूप से बंथरा के रहने वाले शिवनारायण पुत्र बाबूलाल कारोरी थाना क्षेत्र के काकोरी मोड़ के पास रह कर कृष्णानगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी विहार कॉलोनी के निकट यादव चौराहा कनौसी में बीते डेढ़ वर्षो से बिमल लॉन्ड्री नामक दुकान संचालित कर रहें है । शुक्रवार सुबह करीब 11:15 बजे पिट्ठू बैग लादे दो युवक ग्राहक बन उनकी दुकान पर आये और कपड़ो की धुलाई की कीमत पूछने के बहाने दुकानदार अंदर घुस कर दिन दहाड़े असलहे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दे दुकानदार की सोने की चेन, अंगूठी समेत ग्लैमर बाइक लेकर फरार हो गए । दिनदहाड़े असलहे के दम पर हुई लूट की घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों की तलाश में पुलिस की कई टीमे जुटी हुई है ।