सोमवार, 10 जून 2024

लखनऊ :संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती विवाहिता ने फांसी लगाई हुई मौत।।||Lucknow:Pregnant married woman committed suicide by hanging herself under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ :
संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती विवाहिता ने फांसी लगाई हुई मौत।।
दो टूक : थाना कृष्णा नगर क्षेत्र लोक बंधु हास्पिटल में इलाज कराने आयी गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा गर्भवती महिला ने फांसी लगा लिया था स्वजनों ने अस्पताल लेकर आए थे जिसकी सूचना अस्पताल प्रशासन ने कृष्णा नगर पुलिस को दी, सक्षम अधिकारियों के मौजूदगी मे विधिक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
विस्तार:
 

मूलरूप से जनपद उन्नाव के सोहरामऊ ग्राम शेखपुरा निवासिनी 23 वर्षीय मृतका पूजा पत्नी रितेश की बड़ी बहन राधा गुप्ता की माने तो मृतका आठ माह की गर्भवती थी । तीन बहनों में सबसे छोटी मृतका पूजा का विवाह 16 जनवरी 2022 को सोहरामऊ उन्नाव निवासी पेशे से चालक रितेश गुप्ता के साथ हुआ था । मृतका की बडी बहन राधा गुप्ता का आरोप लगाते हुए बताया कि मृतका आलमबाग इलाके में अपने पति के साथ रहती थी । बीते 6 जून को पूजा ने वीडियो काल कर उसे बात भी की थी । लेकिन उसी रात घर में लगे पंखे के हुक के सहारे पूजा ने फांसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली जबकि उसकी बहन आत्महत्या कर ही नहीं सकती है । मृतका की बहन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दी है । वही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कारवाई का आश्वासन दे रही है ।