शुक्रवार, 28 जून 2024

लखनऊ :संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र हुआ लापता।||Lucknow:Student goes missing under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ :
संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र हुआ लापता।
दो टूक :लखनऊ के आशियाना क्षेत्र रजनी खंड में रहने वाला किशोर बुधवार सुबह घर से स्कूल जाने की बात कह कर निकला और संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया । छात्र के स्कूल से बेटे के स्कूल न आने का संदेश पाकर परिजनों ने स्कूल से पुष्टि कर किशोर की तलाश शुरू की । बेटे का कुछ पता न चलता देख परेशान पिता ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दी । पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस किशोर की तलाश में जुटी है ।
विस्तार:
आशियाना थाना क्षेत्र अंतर्गत शारदा नगर योजना के रजनी खंड स्थित मकान संख्या - 6/273 में अपने परिवार संग रहने वाले हामिद अली का बेटा जैद पास में ही स्थित सेन्ट्रल एकेडमी स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है । पिता हामिद की माने तो बुधवार सुबह करीब सवा छः बजे उनका बेटा स्कूल यूनिफॉर्म पहन कर स्कूल जाने के लिए घर से निकला लेकिन स्कूल नहीं पहुंचा । स्कूल में अनुपस्थित छात्र के अभिभावक के मोबाईल पर संदेश आने पर घर वालों को मामले की जानकारी हुई । स्कूल से मिले संदेश पर घबराए छात्र के परिजनों ने स्कूल से पुष्टि कर बेटे की खोजबीन शुरू की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला । थकहार परेशान परिजनों ने स्थानीय थाना आशियाना पहुंच कर बेटे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई । पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस छात्र की तलाश में जुटी है ।
◆इंस्पेक्टर आशियाना छत्रपाल सिंह के मुताबिक पिता की शिकायत पर गुमसुदगी की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश की जा रही है ।