बुधवार, 19 जून 2024

लखनऊ :मनचले की हरकतों से परेशान पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट।।||Lucknow:Victim upset with the actions of a molester filed a report.||

शेयर करें:
लखनऊ :
मनचले की हरकतों से परेशान पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट।।
दो टूक : कृष्णानगर क्षेत्र आजाद नगर चौकी अंतर्गत में रहने वाली युवती ने पड़ोस में रहने वाले शोहदे की हरकतों से परेशान होकर शोहदे समेत उसकी माँ के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस छानबीन शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर क्षेत्र आजाद नगर चौकी अंतर्गत कासिमपुर पकरी में रहने वाले कौशलेन्द्र बाजपेई पुत्र प्रमोद कुमार बाजपेई पर पड़ोस में रहने वाली युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि कौशलेंद्र बाजपेई काफी समय से उसे परेशान कर रहा है । पीड़ित युवती का मोबाईल फोन हैक कर आरोपी युवक ने पीड़िता की फोटो निकाल लिया । आरोपी युवक पीड़िता की फोटो एडिट कर न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करने लगा । पीड़िता की सगाई होने पर आरोपी युवक ने उसकी न्यूड फोटो होने वाले ससुरालीजनों को भेज दिया, जिसकी वजह से पीड़िता की शादी टूट गई । पीड़िता का आरोप था कि आरोपी युवक के कृत्य में उसकी माँ संतोष बाजपेई उसका साथ देती है । 
बीते सोमवार बकरीद के दिन पीड़िता दवा लेकर अपने घर वापस लौट रही थी कि रास्ते में खड़ा आरोपी पीड़िता का हाथ पकड़ कर खींचने लगा । पीड़िता के चीखने पर उसके परिजन मौके पर आ गए । पीड़िता के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को देते हुए थाना कृष्णा नगर मे आरोपी युवक व उसकी माँ के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने जॉचोपरांत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाई में जुटी है ।