सोमवार, 3 जून 2024

मऊ :दो किशोरियों का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से मचा हड़कंप:घर से शौच के लिए थी निकली||Mau:Commotion after bodies of two teenage girls were found on railway track: they had left home to defecate.||

शेयर करें:
मऊ :
दो किशोरियों का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से मचा हड़कंप:घर से शौच के लिए थी निकली ।।
देवेन्द्र कुशवाहा।
दो टूक : मऊ जनपद के थाना सरायलखंसी क्षेत्र के पनियरा गांव में रेलवे ट्रैक पर  बीते रविवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मालगाड़ी की चपेट में आने से दो किशोरियों की मौत हो गई। लड़कियों की मौत की सूचना पर इलाके मे सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिवार के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे रखी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के कोतवाली क्षेत्र कोलबाजबहादुर मोहल्ला निवासी रोशनी (13) पुत्री श्रवण कुमार बीते शुक्रवार को अपने गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के नखतपुर गांव निवासी मामा लालमणि के यहां आई हुई थी। रविवार की रात अपने ममेरी बहन बबली के साथ शौच करने गई थी। जब देर रात तक वापस नहीं आई तो परिवार के लोगों ने खोजना शुरू किया।
काफी देर के बाद भी जब दोनों नहीं मिलीं तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
*यह है पूरा मामला*
जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जनपद के कोतवाली क्षेत्र कोलबाजबहादुर मोहल्ला निवासी रोशनी (13) पुत्री श्रवण कुमार बीते शुक्रवार को अपने गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के नखतपुर गांव निवासी मामा लालमणि के यहां आई हुई थी। रविवार की रात अपने ममेरी बहन बबली के साथ शौच करने गई थी। जब देर रात तक वापस नहीं आई तो परिवार के लोगों ने खोजना शुरू किया।काफी देर के बाद भी जब दोनों नहीं मिलीं तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच पड़ताल के बीच पनियरा गांव स्थित रेलवे लाइन पर दो किशोरियों की ट्रेन से कटकर मौत की सूचना मिली। जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों शवों की पहचान बबली और रोशनी के रूप में की। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए सरायलखंसी थाने में पुलिस को तहरीर दी है। वहीं थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों किशोरियों की ट्रेन से कटकर मौत होने की बात सामने आ रही है। परिवार के लोगों ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।