शुक्रवार, 7 जून 2024

लखनऊ :PAC का जवान सड़क दुर्घटना मे हुआ घायल,हालत गंभीर ट्रामा सेंटर में भर्ती।||Lucknow: PAC jawan injured in a road accident, admitted in trauma centre in critical condition.||

शेयर करें:
लखनऊ :
PAC का जवान सड़क दुर्घटना मे हुआ घायल,हालत गंभीर ट्रामा सेंटर में भर्ती।
दो टूक: लखनऊ के कृष्णानगर क्षेत्र लोकबन्धु अस्पताल निकट अज्ञात वाहन ने पीएसी में तैनात हवलदार को टक्कर मार कर गंभीर रूप से चोटिल कर दिया और मौके से फरार हो गया । राहगीरों ने घायल को इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहाँ से उसकी गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने इलाज के लिए ट्रामा भेज दिया । 
विस्तार:
थाना कृष्णा नगर क्षेत्र एलडीए कालोनी में रहने वाली माधुरी देवी पत्नी मुन्नु लाल राजपूत की माने तो उनके पति 35वीं पीएसी बटालियन में हवलदार पद पर कार्यरत है । बीती 1 जून की सुबह करीब 6 बजे वह अपनी बाइक से डियूटी जा रहे थे कि लोकबंधु अस्पताल के निकट कोई अज्ञात वाहन उनके पति की बाइक में टक्कर मार कर फरार हो गया । जिससे उनके पति को गंभीर चोटें आई और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई । राहगीरों ने उन्हे इलाज के लिए नजदीकी लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया । घायल की गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने इलाज के लिए ट्रांमा सेंटर रिफर कर दिया, जहाँ गंभीर अवस्था में उनका इलाज चल रहा है । बुधवार घायल की पत्नी ने कृष्णानगर थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लिखित शिकायत दी । पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कृष्णानगर पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी है ।