शुक्रवार, 14 जून 2024

लखनऊ :PGI क्षेत्र मजदूर का मिला शव:हीटवेव से मौत की आशंका।||Lucknow: Body of a laborer found in PGI area: death suspected to be due to heat wave.||

शेयर करें:
लखनऊ :
PGI क्षेत्र मजदूर का मिला शव:हीटवेव से मौत की आशंका।।
दो टूक: भीषण गर्मी एवं लू के बीच लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र में वृन्दावन योजना सेक्टर पांच के मोड़ पर डिवाईडर पर अज्ञात मजदूर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर जुटी भीड़ से शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन नही हो की।पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हीटवेव से मजदूर की मौत की आशंका जताई जा रही है।
विस्तार :
पुलिस सूत्रों के मुताबिक थाना पीजीआई क्षेत्र तेलीबाग चौकी अन्तर्गत वृन्दावन योजना सेक्टर पांच इग्नू मोड़ के पास डिवाईडर पर बीते गुरुवार देर रात एक अज्ञात मजदूर का शव मिला है जिसकी शिनाख्त नही हो पायी है आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए मजदूर के शव को पहचान के लिए पोस्टमार्टम हाउस मे रखवा दिया गया है पहचान कराने की कोशिश की जा रही है। मजदूर की हीटवेव से मौत होने की आशंका जताई जा रही है।
वहीं मजदूरों की माने तो मृतक अज्ञात मजदूर गुरुवार दोपहर से डिवाइडर पर लेटा पड़ा हुआ था रात दस बजे जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी मृतक मजदूर सीमेंट उतारने का काम करता था।