शनिवार, 15 जून 2024

आजमगढ़ :SDM आफिस का चार साल से शिक्षिका लगा रही चक्कर नही मिल रहा न्याय।।||Azamgarh:A teacher has been visiting the SDM office for four years but is not getting justice.||

शेयर करें:
आजमगढ़ :
SDM आफिस का चार साल से शिक्षिका लगा रही चक्कर नही मिल रहा न्याय।।
◆पहुँच इतनी की अधिकारियों की कब्जा दिलाने की नहीं पड़ रही हिम्मत।
सिद्धेश्वर पाण्डेय।
दो टूक :  आजमगढ़ के फूलपुर तहसील क्षेत्र के अधिकरियों की कार्यशैली का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक सेवानिवृत्त शिक्षिका को अपने खेत पर कब्जा लेने के लिए 4 साल से अधिकरियों का चक्कर लगाने को मजबूर है। 
सेवानिवृत्त शिक्षिका प्रेम कुमार पत्नी रामआसरे निवासी उफरी ने एसडीएम को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। प्रेम कुमारी का कहना है कि उनके पति की तबीयत खराब रहती है। बच्चे रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। जिसका फायदा उठाकर जयप्रकाश पुत्र हरिलाल 4 साल से उनके खेत को अपने कब्जे में ले लिया है। लगातार खेत की जोताई बुआई कर रहा है। जबकि एसडीएम द्वारा 28 नवंबर 2023 को फाट पुष्टिकरण आदेश भी दिया जा चुका है। सेवानिवृत्त शिक्षिका प्रेम कुमारी ने बताया कि उसका पड़ोसी लगातार विधायक और सरकार में पकड़ का रुतबा दिखाकर उन्हें खेत मे नहीं जाने देता है। अधिकारी कुछ सुनने का तैयार नहीं हैं। महिला हूँ अकेली कहां कहां जाऊ कुछ समझ मे नहीं आ रहा है।