बुधवार, 19 जून 2024

लखनऊ :SG PGI की जूनियर महिला डॉक्टर की संदिग्ध हालत में मौत।||Lucknow: Junior female doctor of SG PGI dies under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
लखनऊ :
SG PGI की जूनियर महिला डॉक्टर की संदिग्ध हालत में मौत।।
दो टूक : एसजी पीजीआई संस्थान के एनेस्थीसिया विभाग की जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर की रविवार रात डॉक्टर अपने हॉस्टल के कमरे में संदिग्ध हालत में वेहोश मिलीं। आनन-फानन में उन्हें आईसीयू में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था जहां पोस्टमॉर्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका और विसरा सुरक्षित रख लिया गया है।
विस्तार:
एसजीपीजीआई चौकी के प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि पीजीआई प्रशासन द्वारा सूचना दी गई थी कि एक जूनियर रेजिडेंट महिला डाक्टर वेहोशी हालत में अस्पताल लाई गई थीं जहां इलाजे दौरान उसकी मौत हो गई है। उनकी पहचान डॉ. राजोशी घोराई (30) के रूप में हुई जो एनेस्थीसिया विभाग में एमडी की छात्रा थीं और पीजीआई के ही छात्रावास में रहती थीं। रविवार रात वह अपने कमरे में बेहोश पाई गई थीं। संस्थान की ओर से उनके माता-पिता को सूचना दे दी गई थी। 
पीजीआई इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र ने वताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डाक्टर राजोशी की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।विसरा सुरक्षित रखा गया है।।