शनिवार, 22 जून 2024

सुल्तानपुर : पेड़ से टकराई बाइक एक ही गांव के दो युवकों की मौत,पसरा सन्नाटा।||Sultanpur : Bike collided with a tree, two youths of the same village died, silence prevailed.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर : 
पेड़ से टकराई बाइक एक ही गांव के दो युवकों की मौत,पसरा सन्नाटा।।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद के एक ही गांव के दो युवको की सड़क हादसे मे मौत हो गई दोनो की मौत से गॉव मे मातम फैल गया। घ
सड़क पार कर रही एक महिला को बचाने के चक्कर में शुक्रवार की रात सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद से दोनो के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 
विस्तार:
जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बहरी गांव निवासी युवक अमित निषाद (23)वर्ष पुत्र रामजतन निषाद गांव के युवक कृष्ण निषाद (21)वर्ष पुत्र स्व. ननकू के साथ शुक्रवार की रात 8.30बजे  होलेपुर गांव अमित के बुआ के यहां से बाइक से अपने गांव घर वापस लौट रहे थे । जैसे ही बाइक सवार दोनों युवक कृष्णा व अमित हालापुर से बिरसिंहपुर सड़क पर पहाड़पुर गांव के पास पहुंचे। इसी बीच सामने सड़क पार कर रही एक महिला को बचाने के प्रयास में युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर सामने पेड़ से जा टकराई। जोरदार टक्कर से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौजूद लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से सौ शैया युक्त बिरसिंहपुर अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें अम्बेडकरनगर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान दोनों युवक कृष्णा व अमित की मौत हो गई। गाँव में एक साथ हुई दो युवकों की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है ।  कृष्णा  के परिजनो ने कृष्णा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जबकि दूसरे मृतक अमित पिता के आने के बाद रविवार को उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।इस सम्बंध में वीरसिंहपुर चौकी प्रभारी रामराज ने बताया कि घटना के सम्बंध में कोई जानकारी नही प्राप्त हुई है। सूचना मिलने पर बिधिक कार्यवाही की जायेगीं।

*एक युवक का हुआ अंतिम संस्कार, दूसरे के पिता का इंतजार* :;


 कोतवाली क्षेत्र के बहरी गांव निवासी दो युवकों अमित निषाद व कृष्ण निषाद की सड़क हादसे मौत के बाद उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। एक मृतक युवक कृष्ण के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जबकि कृष्णा अपने घर इकलौता चिराग था तेरहा साल पहले  उसके पिता की मौत के बाद उसकी माता रूपलता अपने तीन बेटियों सुनीता, किरण, राधिका के साथ कृष्णा का पालन पोषण करती थी। इकलौते बेटे की मौत कोहराम मचा हुआ है । वही दूसरे मृतक युवक के पिता पंजाब प्रांत के चंडीगढ़ में प्राइवेट नौकरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहे थे । बेटे की मौत की सूचना पाकर रविवार को उनके घर पहुंचने के बाद मृतक बेटे अमित निषाद के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। घटना के बाद से उसके परिजनों माता बदामा देवी, बड़े भाई विवेक समेत अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।