मंगलवार, 18 जून 2024

सुल्तानपुर:घटना से उद्वेलित हुई क्षत्रिय महासभा, एसपी को सौंपा ज्ञापन।||Sultanpur:Kshatriya Mahasabha agitated by the incident, submitted memorandum to SP.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर:
घटना से उद्वेलित हुई क्षत्रिय महासभा, एसपी को सौंपा ज्ञापन।
■अल्पसंख्यक समुदाय के दबंग की ओर से खैराबाद निवासी क्षत्रिय परिवार की बेटी को परेशान करने का मामला
दो टूक : सुल्तानपुर शहर के खैराबाद निवासी कमलेश कुमार सिंह की पुत्री प्राची सिंह (शिक्षिका) को पिछले माह से मोहसिन शेख अली उर्फ डब्लू पुत्र शेख अली उर्फ बब्लू निवासी खैराबाद अपने 03-04 साथियों के साथ विद्यालय आते-जाते समय परेशान करता है। मोबाईल पर फोन करके उसके साथ रहने हेतु कहता है, जिससे मना करने पर उक्त मोहसिन ने शिक्षिका के ऊपर तेजाब फेंक देने की धमकी दिया है। दिनांक 12-06-2024 को उक्त मोहसिन अपने साथी रानू व रूमान के साथ आया और कमलेश कुमार सिंह के मकान में बाहर से गेट में ताला लगा दिया, जिससे उनके किरायेदार घर के अन्दर ही बन्द हो गये, जिसकी सूचना कमलेश ने दिनांक-12-06-2024 व दिनांक-13-06-2024 को थाना कोतवाली नगर में दिया, लेकिन कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई। परिवार पूरी तरह असुरक्षित महसूस कर रहा है और डरा हुआ है। देश में मोदी सरकार और प्रदेश में योगी सरकार का ऐसे अराजकतत्वों से निपटने का सख्त निर्देश है। बावजूद इसके इस गंभीर प्रकरण में अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है।
*अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंह की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें पीड़ित परिवार के साथ न्याय करते हुये मोहसिन व उसके साथियों के विरूद्ध गम्भीर धाराओं में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करके दण्डित करने की मांग की गई है।* ताकि सभ्य समाज के एक अच्छा संदेश जाए।