शनिवार, 22 जून 2024

सुल्तानपुर :संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव: शिनाख्त में जुटी पुलिस।||Sultanpur:Middle-aged man's body found in suspicious condition: Police busy in identification.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव: शिनाख्त में जुटी पुलिस।
दो टूक :सुल्तानपुर के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमरेथू डरिया गांव में अज्ञात अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। काफी जांच पड़ताल के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव को मर्च्युरि में रखाकर पहचान के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है। 
विस्तार:
शनिवार को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरेथू डरिया गांव के पास सड़क के किनारे एक अज्ञात अधेड़ का शव पड़ा मिला। शव देखते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोतवाली कादीपुर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान कराने की कोशिश किया। लेकिन घंटो हलाकान होने के बाद भी अधेड़ के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद ग्राम प्रधान शगुफ्ता बानो ने पुलिस को लिखित में तहरीर दिया। जिसमें कहा गया है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत हुई है। शव का पंचायतनामा भरा गया, जहां शव पर चोट के निशान मिले हैं। कादीपुर कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रधान की तरफ से सड़क हादसे में मौत की सूचना दी गई है। हम सोशल मीडिया पर फोटो डालकर शव की पहचान कराने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। इस प्रक्रिया में लगभग 72 घंटे लगेगें। जिसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पीएम रिपोर्ट के आधार पर की अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।