शनिवार, 22 जून 2024

सुल्तानपुर :संदिग्ध परिस्थितयों में तीन बच्चों की मॉ की मौत।||Sultanpur:Mother of three children dies under suspicious circumstances.||

शेयर करें:
सुल्तानपुर :
संदिग्ध परिस्थितयों में तीन बच्चों की मॉ की मौत।।
दो टूक : सुल्तानपुर जनपद मे जिले  में तीन बच्चों की मां की संदिग्ध परिस्थितयों में शनिवार को मौत हो गई। कमरे के अंदर उसका फंदे से शव झूलता मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच शुरू कर दिया है। मृतका के भाई ने निष्पक्ष जांच की मांग किया है। 
विस्तार :
घटना बंधुआकला थानाक्षेत्र के ऊंचगांव तेलीयानी की है। अलीगंज चौकी अंतर्गत ऊंचगांव तेलीयानी में उस समय हड़कंप मच गया जब महिला का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। बताया जा रहा है कि गांव निवासी अरविंद कोरी का विवाह करीब दस वर्ष पूर्व रेखा के साथ हुआ था। रेखा के तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटियां और एक बेटा है। संदिग्ध अवस्था में बच्चों की परवाह किए बिना उसने ने फांसी का फंदा बनाया और झूल गई। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया। 

मायके वाले पहुंचे तो बेड पर पड़ी थी डेडबॉडी ;-

सूचना मायके वालों को पहुंची तो मायका पक्ष यहां आया। तो शव बेड पर पड़ा मिला। मृतका के भाई अरुण गौतम ने बताया कि कभी कोई विवाद दोनों में नहीं हुआ। हां जीजा को बाहर जाना था जिसके लिए पैसे कम पड़ रहे थे। इस पर हमारी बहन ने कहा कि हमारी मां से पैसे मांग लो। इस बात को लेकर दोनों में कुछ कहा सुनी हुई थी।इस सम्बंध में बंधुआकला थाने के प्रभारी ने अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पंचायत नामा भरते हुए शव को पोस्टमार्टम में भेजा है। उन्होंने कहा पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।