शुक्रवार, 12 जुलाई 2024

लखनऊ : ट्रासपोर्ट कम्पनी से 58 लाख रुपए चोरी रिपोर्ट दर्ज।।||Lucknow: Report of theft of Rs 58 lakh from a transport company registered.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
ट्रासपोर्ट कम्पनी से 58 लाख रुपए चोरी रिपोर्ट दर्ज।।
दो टूक : राजधानी लखनऊ के थाना सरोजनी नगर क्षेत्र टीपी नगर में स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस से मंगलवार रात 58 लाख रुपए की नगदी से भरा रखा बैग संदिग्ध परिस्थितियों में चोरी हो गया। ट्रांसपोर्ट कम्पनी मालिक की लिखित तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार ट्रांसपोर्ट नगर सरोजनी नगर लखनऊ में घनश्याम का बीबीएन कार्गो एंड ट्रांसपोर्ट कंपनी के नाम से ऑफिस है।
ट्रांसपोर्टर घनश्याम ने बताया कि बीते मंगलवार को ऑफिस में 58 लाख रुपए की नगदी से भरा एक बैग रखा था। जो अगले दिन प्रवेश तिवारी को हैंडओवर करना था। मंगलवार को उन्होंने प्रवेश तिवारी को 16 लाख 39 हजार 450 रुपए दिए थे, बाकी शेष रकम उसने अगले दिन बुधवार सुबह 10 बजे लेने को बोला था। बुधवार सुबह घनश्याम ऑफिस पहुंचे तो ताला निकला होने के साथ ही 58 लाख रुपये ट्रॉली बैग सहित ऑफिस से गायब मिले। घनश्याम का कहना है कि रात को जब वह यह रकम ऑफिस में रखकर गए, तब उस दौरान वहां पर प्रवेश तिवारी के अलावा लाली, अंकित, अजय, श्याम जी और ड्राइवर शिव शंकर था। जिन्होंने प्रवेश को कुछ अमाउंट ले जाते हुए देखा था। उनका कहना है कि इस रकम की जानकारी सिर्फ प्रवेश तिवारी को ही थी। इस मामले में सरोजनीनगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है लेकिन घनश्याम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच पड़ताल की जा रही है।