शुक्रवार, 5 जुलाई 2024

लखनऊ : पलक झपकते AC बस से छात्रा का बैग हुआ चोरी,एफआईआर दर्ज।||Lucknow : In the blink of an eye, trolley bag of a student was stolen from an AC bus, FIR registered.||

शेयर करें:
लखनऊ : 
पलक झपकते AC बस से छात्रा का बैग हुआ चोरी,एफआईआर दर्ज।
दो टूक : लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र स्थित अन्तर्राज्जीय बस अड्डे पर एसी बस से लखनऊ से मथुरा जा रही छात्रा का समान से भरा बैग चोरी हो गया । ट्रॉली बैग चोरी होने की जानकारी पर पीड़ित छात्रा के मामा ने बस कन्डेक्टर समेत बस अड्डे के जिम्मेदारों से मामले की शिकायत की । कोई मदद न मिलता देख बस कंडक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।।
विस्तार:
भारतीय सेना में सुबेदार के पद पर कार्यरत अनिल कुमार सिंह के अनुसार गुरूवार सुबह करीब 8:30 बजे अपनी भांजी को एसी बस में बैठाने के लिए आलमबाग बस अड्डा आए हुए थे । उन्होंने भांजी को मथुरा जाने वाली एसी बस संख्या यूपी-78 एफटी 8313 पर बैठाया और बस कन्डक्टर से पूंछ कर किताबों और कपड़ों से भरा ट्राली बैग बस के अन्दर पहली सीट के नीचे रख कर भांजी संग वाशरुम चले गए । लौट कर देखा तो ट्राली बैग अपने स्थान से गायब था । पीड़ित ने मामले की शिकायत बस कंडक्टर और बस टर्मिनल के जिम्मेदारों से की लेकिन कोई सहायता न मिलता देख उन्होंने बस कंडक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आलमबाग थाने में लिखित तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरु कर दी है।।