शनिवार, 20 जुलाई 2024

अम्बेडकर नगर :दलित महिला को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप,रिपोर्ट दर्ज।||Ambedkar Nagar: Allegation of kidnapping and rape of Dalit woman, report filed.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर :
दलित महिला को अगवा कर दुष्कर्म का आरोप,रिपोर्ट दर्ज।।
 ।।  ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर जनपद के थाना जलालपुर इलाके मे एक दलित महिला को अगवा कर  सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। महिला की नामजद तहरीर पर पुलिस ने तीनों बहसी दरिन्दों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है। 
विस्तार:
मामला तीन दिन पूर्व जलालपुर कोतवाली क्षेत्र का है।जलालपुर कोतवाली क्षेत्र की महिला को 15 जुलाई की शाम उस समय तीन लोगों ने अगवा कर लिया था जिस समय वह सड़क पर टहल रही थी। महिला का आरोप है कि वाजिदपुर टड़वा निवासी पवन यादव पुत्र कालीदीन, शिवम कालोनी वाजिदपुर निवासी सोनू सोनकर पुत्र मिठाई एवं विपुल यादव पुत्र रामबहादुर बाइक पर बैठाकर मेलहिया बाग बडे़पुर ले गए जहां पर उसके साथ तीनों दुराचार किया। दुराचार के बाद महिला को पुन: रात में ही पीपरपुर कोल्ड स्टोर के पास लाकर छोड़ दिए। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने समझौता कराने का प्रयास किया किन्तु मामला सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस ने बुधवार की रात तीनों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया। प्रभारी निरीक्षक जलालपुर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।