रविवार, 14 जुलाई 2024

अम्बेडकर नगर : दो दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला उतरता,मचा हड़कंप।||Ambedkar Nagar: The body of a youth missing for two days was found floating in a pond, causing a stir.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर : 
दो दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला उतरता,मचा हड़कंप।।
हत्या के आरोप मे जेल मे था बंद,हाल ही मे छुटकर मृतक आया था बाहर।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर जनपद के टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के नारायण पुर गॉव मे रहने वाला युवक का भटौली गाँव के तालाब मे रविवार सुबह उतरात देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर जुटी भीड़ से शव की शिनाख्त कराई तो पता चला कि  मृतक युवक दो दिन से घर से लापता था परिजन खोज कर रहे थे।। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।।
विस्तार:
मिली जानकारी के अनुसार थाना टाण्डा क्षेत्र के नारायण पुर निवासी गगन मिश्रा सनकी टाइप का व्यक्ति था। दो दिन से घर बिना बताए लापता था जिसकी घर वाले तलाश कर रहे थे। रविवार को गगन का शव पास के भटौली गॉव मे उतराता मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर शिनाख्त कराई।
पुलिस के मुताबिक़ मृतक गगन  लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी भाभी की हत्या के आरोप मे जेल मे था हाल ही मे जेल से रिहा हो कर आया था। मृतक नशा का आदी बताया जा रहा है जिसके कारण परिजनों से अलग थलग रहता था। रविवार प्रातः काल भटौली के तालाब से मृतक गगन मिश्रा का शव मिला है।
इस्पेक्टर दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया कि शव को तलाब से बाहर निकालवा कर विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।