मंगलवार, 16 जुलाई 2024

अम्बेडकर नगर : सड़क दुर्घटना मे महिला की मौत,पति और बेटे की हालत गम्भीर।||Ambedkar Nagar: Woman dies in road accident, husband and son in critical condition.||

शेयर करें:
अम्बेडकर नगर : 
सड़क दुर्घटना मे महिला की मौत,पति और बेटे की हालत गम्भीर।।
ससुराल से अपने मायके जा रही थी महिला।
।। ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अम्बेडकर नगर जनपद के थाना कटका क्षेत्र अमड़ी टोल प्लाजा के पास मंगलवार को हाईवे पर तेजरफ्तार पिकअप बाईक सवार दम्पति की बाईक मे जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाईक सवार महिला और बच्ची के युवक गम्भीर रुप से घायल हो गए। मौके पर पहुची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलो को पास के हास्पिटल पहुचाया जहां महिला को मृतक घोषित कर दिया। वही पिता-पुत्री का इलाज चल रहा है।
विस्तार: 
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को थाना कटका क्षेत्र आजमगढ़ नेशनल हाइवे पर अमड़ी टोल प्लाजा के निकट दोपहर को बसखारी की तरफ से आ रही तेजरफ्तार पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाईक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई तथा पति और बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।
अमड़ी गांव निवासी मोहम्मद अतहर अपनी पत्नी नाजो 35 वर्ष व बेटे 6 वर्षीय मो.सलीम के साथ बाइक से ससुराल जा रहे थे। इसी बीच वह अपने गांव से जैसे ही मुख्य मार्ग पर पहुचे तभी सामने से आ रही अनियंत्रित तेज पिकअप ने बाइक मे जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक सवार तीनो लोग सड़क पर गिर गये।
सड़क पर गिरने से पत्नी नाजो का सर फट गया । वहीं पति मोहम्मद अतहर और बेटा
सलीम को गम्भीर चोटे आयीं।
 दुघर्टना देख राहगीरों व आस पास के लोगों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक अस्पताल पहुचाया। और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।पिकअप चालक ने वाहन छोड़कर फरार हो गया।  पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त बाइक और टक्कर मारने वाले पिकअप वाहन को हिरासत मे लेकर थाने ले गई।।
◆ एससो कटका यादवेन्द्र सोनकर ने बताया कि सड़क हादसे मे एक महिला की मिल त हो गई है उसके पति और बच्चा घायल है जिनका इलाज चल रहा है पिकअप को हिरासत मे ले लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।