शनिवार, 6 जुलाई 2024

अम्बेडकरनगर :पैसों के लेनदेन मे कारोबारी की हुई थी हत्या,चार गिरफ्तार,पुलिस ने किया खुलासा।||Ambedkar Nagar:A businessman was murdered in money dealings, four arrested, police made the disclosure.||

शेयर करें:
अम्बेडकर.नगर :
पैसों के लेनदेन मे कारोबारी की हुई थी हत्या,चार गिरफ्तार,पुलिस ने किया खुलासा।
◆शुक्रवार की रात दो लोगों से मिलने की बात कहकर गॉव से निकले थे सुबह मिला शव।।
।।ए के चतुर्वेदी ।।
दो टूक : अंबेडकर नगर जनपद के थाना बेवाना क्षेत्र संगिया नारायणपुर गांव के पास बाइक सवार विनोद कुमार उपाध्याय की गोली मारकर हत्या कर शव फेके जाने के मामले मे बेवाना पुलिस टीम ने शनिवार चार लोगों को गिरफ्तार हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि ब्याज के पैसे के लिए बुलाकर हत्या कर शव सड़क के किनारे फेक दिया था। अभी एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
विस्तार
अम्बेडकर नगर पुलिस अधीक्षक डा० कौस्तुभ के अनुसार थाना बेवाना क्षेत्र मे विनोद कुमार उपाध्याय हत्याकांड मे पुलिस टीम ने छानबीन एवं सर्विलांस टीम की सहायता से चार लोगों को गिरफ्तार कर घटना का 24 घण्टे मे खुलासा कर दिया।
अकबरपुर कोतवाली के बसखारी मार्ग निवासी विनोद उपाध्याय मूलरूप से मालीपुर थाने के उस्मापुर गांव के रहने वाले थे। वह ट्रांसपोर्ट के व्यवसाय के अलावा लोगों को ब्याज पर पैसे भी देते थे। विनोद ने महरूआ थाने के बरामदपुर लोहरा निवासी सुनील यादव को ब्याज पर पैसे दे रखे थे, जो वह वापस नहीं कर रहा था। इसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।
शुक्रवार की रात विनोद अपना पैसा लेने के लिए सुनील के पास गया था। बेवाना थाना के संगिया नारायणपुर गांव के पास सुनील अपने साथी बेवाना के होरिलपुर गांव के अनूप यादव, अकबरपुर कोतवाली के सोनगांव निवासी रवि यादव, महरूआ के बरामदपुर लोहरा निवासी यशवंत यादव व दिलीप यादव के साथ खड़ा था। विनोद के पहुंचते ही सुनील और उसके साथियों ने उन पर चापड़ से हमला कर दिया। बाद में सुनील ने विनोद पर पिस्टल से दो फायर किए। एक फायर मिस हो गई। दूसरी गोली विनोद के सिर पर लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग निकले। पुलिस ने सुनील, यशवंत, अनूप और रवि यादव को गिरफ्तार कर के पिस्टल व चापड़ बरामद कर लिया है। गिरफ्तार चारो हत्यारोपियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है। पांचवे आरोपी दिलीप की पुलिस टीम तलाश कर रही है जल्द से जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।