गुरुवार, 25 जुलाई 2024

आजमगढ़ : एडीएम प्रशासन ने तहसील का किया औचक निरीक्षण।||Azamgarh: ADM administration did a surprise inspection of the tehsil.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
एडीएम प्रशासन ने तहसील का किया औचक निरीक्षण।
प्राइवेट कर्मचारी के ऊपर कार्यवाई का दिया निर्देश।।
।।सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले फूलपुर तहसील कार्यालय का बृहस्पतिवार को एडीएम प्रशासन राहुल विश्वकर्मा ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान  न्यायिक तहसीलदार के कार्यालय में बिना किसी सक्षम अधिकारी के आदेश से कार्य  कर रहे  एक प्राइवेट कर्मचारी से पूंछताछ कर उसके खिलाफ एसडीएम से कार्यवाही करने का निर्देश दिया ।
गौरतलब है की फूलपुर तहसील  में  प्राइवेट तरीके से कार्य कर रहे आउट साइडर  की शिकायत काफी दिनों से की जा रही थी। एडीएम प्रशासन  ने इसे संज्ञान में लेते हुए तहसील में औचक निरीक्षक कर वस्तु स्थिति की जानकारी लिया। उनके पहुंचते ही कई आउट साइडर कार्यालय से बाहर निकल गए कुछ कार्य में व्यस्त रहे। जब एडीएम प्रशासन  न्यायिक तहसील दार कार्यालय पहुंचे तो वहां एक आउट साइडर काम करते दिखा।पूछताछ के बाद उसके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए एसडीएम से कहा औचक निरीक्षण के दौरान कर्मचारियों में हड़कप मचा रहा।  उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा की भविष्य में तहसील कार्यालय में प्राइवेट कर्मचारी न दिखे।