बुधवार, 10 जुलाई 2024

आजमगढ़ : पशु चिकित्सा अधिकारी के स्थानान्तरण होने पर कर्मचारियों ने की विदाई।।||Azamgarh : Employees bid farewell to the Veterinary Officer on his transfer.||

शेयर करें:
आजमगढ़ : 
पशु चिकित्सा अधिकारी के स्थानान्तरण होने पर कर्मचारियों ने की विदाई।।
।।सिद्धेश्वर पाण्डेय।।
दो टूक : आजमगढ़ जिले के फूलपुर तहसील के पशु अस्पताल बूढ़ापुर कुतुबअली में कार्यरत डॉ धर्मेंद्र यादव का स्थानांतरण अंबेडकर नगर के मालीपुर में हो जाने पर बूढ़ापुर कुतुब अली और गददौपुर में माल्यार्पण कर गददौपुर चौक पर  भावभीनी विदाई दिया गया । 
  जौनपुर जिले के शाहगंज पशु अस्पताल से डॉ आलोक सिंह पालीवाल  का स्थानांतरण बूढ़ापुर कुतुअली में हुआ है । बूढ़ा पुर कुतुब अली स्थित में कार्यरत निवर्तमान पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ धर्मेंद्र यादव का स्थानांतरण मालीपुर के लिए हो गया । डॉ धर्मेंद्र यादव के स्थानांतरण मालीपुर होने पर बूढ़ापुर कुतुब अली और गददौपुर चौक पर प्रधान प्रतिनिधि सतीश यादव के नेतृत्व में  माल्यार्पण कर स्वागत किया गया । 
प्रधानप्रतिनिधि सतीश यादव ने कहा कि डॉ धर्मेंद्र यादव की सेवा क्षेत्र के लिए यादगार रहा है । बेजुबानों की सेवा में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है । 
इस अवसर पर रमाशंकर यादव ,अभिमन्यु यादव ,लेखपाल मनोज कुमार प्रजापति ,विकाश यादव ,धर्मराज ,राम सुरेश यादव पशुधन अधिकारी मनीष ,मिथिलेश ,मुन्ना चौहान रजनीकांत   आदि लोग रहे ।